कनिका ने कोरोना को हरा दिया


कनिका ने कोरोना को हरा दिया


देश में जबसे corona वायरस फैलना शुरू हुआ उसके बाद से सबसे ज्यादा चर्चा में रही है। बॉलीवुड सिंगर  कनिका कपूर जी हां कनिका कपूर इस बात से बेखबर थी। की उन्हें कोरोना वायरस है। जीस वजह से उन्होंने लापरवाही बरती। 

कई तरह के कनिका पर आरोप भी लगे थे। लेकिन अब अच्छी ख़बर यह है। कि कनिका कपूर की रिपोर्ट निगेटिव आई हें। वो हॉस्पिटल से डिस्चार्ज भी होगी है। जी हां बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की हेल्थ से जुड़ी एक अच्छी ख़बर सामने आ गई है। जिसमें उनका छठा टेस्ट नेगेटिव बताया जा रहा है और उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई है। 

हालांकि, इससे पहले कोरोना की जांच की पांचवीं रिपोर्ट में, परिणाम नकारात्मक था। एनआईए के ट्वीट के अनुसार, गायक कनिका कपूर के छठे टेस्ट नकारात्मक के बाद उन्हें संजय गाँधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस लखनऊ से छुट्टी दी जा चुकी है। लेकिन एक बार उनके फैंस और फॅमिली के लिए एक अच्छी ख़बर है और अब जल्द ही कनिका उनके परिवार के बीच होगी। पांचवीं रिपोर्ट नेगेटिव बताई गई। कनिका के परीक्षण में कोरोना के कोई लक्षण नहीं होने के बावजूद कनिका भी पीजीआई में ही रहेंगी। जब तक उसका अगला परीक्षण नकारात्मक ना आए।

इससे पहले जब कनिका का टेस्ट पॉजिटिव चौथी बार आया था। तब यह कहा गया था कि परिवार ने उन्हें लखनऊ और उन लोगों से एयरलिफ्ट करवाने की मांग की है और वो लोग चाहते है की कहीं और उनका इलाज कराना चाहता है। इस बीच, ऐसी खबरें लगातार अस्पताल से आती रही हैं। कनिका के इलाज में जो सबसे अच्छा हो सकता है वो किया जा रहा है। 

पांचवें टेस्ट नेगेटिव आने की बात संजय गाँधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस के डायरेक्टर डॉ आरके धीमान ने बीते दिनों कहा था। कि कनिका कपूर में अब कोई लक्षण नहीं दिख रहे। उनकी स्वास्थ्य पहले से ही स्थिर और अच्छी है। वे हमेशा की तरह भोजन ले रहे हैं। होली से पहले कनिका कपूर लंदन से मुंबई लौटीं इसके दो दिन बाद भी लखनऊ गई और उन्होंने कई लोगों के साथ पार्टी की तबियत ख़राब लगने पर उन्हें टेस्ट करवाया तो वे कोवीड-१९ पॉजिटिव निकली। 

इसके बाद उनके टच में आए| लोगों में दहशत हो गई| कनिका कपूर की लापरवाही को लेकर उत्तर प्रदेश में उन पर कई एफआईआर भी दर्ज की गयी| आपको बता दें कि कनिका कपूर का कहना था| कि जब वे भारत वापस आयी थी| तो देश में सिर्फ असोसिएशन जैसी कोई व्यवस्था लागू नहीं थी| बल्कि दस मार्च को तो होली खेल रहे थे| इसके बाद सिंगल लगातार चार कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पायी थी| वैसे कनिका के लिए भी मुश्किलें खत्म नहीं हुई है| दरअसल कोरोना टेस्ट को लेकर पॉज़िटिव पाए जाने से पहले उनपर कुछ केस दर्ज किए जा चूके हैं। 

कनिका पर आरोप है। कि विदेश से लौटने की बात कोरोना पॉजिटिव पाई गई और इस दौरान अपनी डिटेल छिपानी और आईसोलेशन की बजाए उन्होंने कई बड़ी पार्टियों में हिस्सा लिया। भले ही कोरोना की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। लेकिन वो इन आरोपों से कैसे खुद का बचाव करेंगी ये देखने वाली बात होगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post